ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाये ₹-10000 से ₹-20000 महीना 100% Genuine

ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाये ₹-10000 से ₹-20000 महीना 100% Genuine

online paise kaise kamaye


जी हाँ दोस्तो आपने सही टाइटल पढ़े है आप घर बैठे Online 10 हज़ार से 20 हज़ार कमा सकते है बरे आसानी से यह Work ज्यादा औरतों के लिए है यानी Housewifi के लिए बहुत अच्छा काम है क्योंकि घर के औरतों को ज्यादा काम नही होता है इस लिए वह ये काम कर सकता हैं हाला की इस काम को कोई भी घर बैठे कर सकता है लेकिन प्रॉफिट बहुत अच्छा है अब आपको हम बात देते है कि वह कोनसा कम्पनी है जो आपको महीने के 10

हज़ार से 20 हज़ार देगी एक और बात बता देते है कि इसका कोई लिमिट नही है कि आप महीने के 10 हज़ार से लेकर 20 हज़ार कमा पाएंगे इसे भी आप अधिक कमा सकते है इसमे आपको फैशन की प्रोडक्ट सेल्ल करना होता है जितने आप सेल्ल कर पाएंगे उतने आप पैसे कमा पाएंगे ठीक हैं ।

Meesho Apps Kya Hai और इससे Online Ghar Baithe Paisa Kaise Kamaye 

सबसे पहले आप इसे पूरा पढ़े फिर काम करे तभी आप सभी को ऑर्डर आएंगे और सफलता भी मिलेगा । और आप महीने के 20 हज़ार से भी ज्यादा कमा सकते हैं । धयन्वाद

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी सोच रहे हैं मीशो पेमेंट देता हैं या नहीं तो में बता दु आप सभी को Meesho 100% पेमेंट देता हैं । आज में अपना खुद का पेमेंट Proof दिखाने वाला हु जो मुझे मीशो से मिला हैं ।



यह हैं मेरे मीशो का Payment प्रूफ
car insurance
यह भी हैं मेरा मीशो का पेमेंट प्रूफ जो हम बैंक में ले चुके हैं


में कहूंगा कि आज ही आप मीशो को जॉइन करें और अपनी इनकम स्टार्ट करें

मीशो बहुत अच्छा इनकम का सोर्स हैं आप सोच रहे हैं होंगे कि मीशो पे ऑर्डर नही आता हैं तो मैं आप सभी को बता दु जब हम भी स्टार्ट किये थे मीशो तो मुझे भी उतना ऑर्डर नही मिला था जब हम कुछ दिन मीशो पर काम किया तो ऑर्डर भी आने लगे और पैसे भी आने लगे सुरु सुरु में कुछ दिकते आते हैं लेकिन वोहि दिकत आपको आगे चलकर आपको अच्छा Income देगा । जब आपका एक बार कस्टमर बन जाये तो आप उनसे अच्छे खासे पैसे बना सकतें हैं । आज में कुछ 5 Tips भी शेयर करेंगे जिसे आप ध्यान में रखते हैं तो आपको अच्छे मीशो Reseller बना सकता हैं

Top 5 Best Meesho Reselling Tips

1-कस्टमर Trust बनाकर रखें

आप सबसे पहले कस्टमर बनाये जब आपको पहला ऑर्डर मिले तो आप उनसे एक अच्छे रेसलर के भांति बात करें उनको ना लगे कि आप कोई उनके साथ फ़्रॉड करेंगे ज्यादा दर लोग एक सबसे बड़ा गलतीं करते हैं । जब आपको पहला ऑर्डर मिले तो आप अपने कस्टमर से पेमेंट ना ले सबसे पहले उनको आप Cash On Delivery प्रोवाइड करें जब आपके कस्टमर को आप पर Trust हो जाये तो उनसे Online Payment ले सकतें हैं ।

2- सही Product की डिलीवरी करें

एक Reseller सबसे बड़ा गलतीं कर रहा हैं अभी के समय मे वह गलतीं हैं। आप अपने कस्टमर को जो प्रोडक्ट देखा रहे हैं तो आप ओहि प्रोडक्ट उनको डिलीवरी करे चाहे आपको उन प्रोडक्ट पे प्रॉफिट कम हो या ज्यादा कस्टमर आपके लिए बहुत ज्यादा इम्पोर्टेन्ट हैं जब आपका कस्टमर 10 या 20 बन जाये या उसे अधिक हो तो और अच्छा हैं तो आप उनसे आगे चलकर अच्छे Marign रखकर पैसे कमा सकते हैं ध्यान दे। आप अधिक भी Marign ना रखें।

3-Meesho पर हमेसा बिज़नेस नाम एक रखे 

मीशो में आपको एक और बेस्ट ओशन मिलता हैं कि आप अपने बिज़नेस का नाम खुद रख सकतें हैं अपनी मर्ज़ी से अच्छा चुनकर ध्यान दे । आप किसी बरे ब्रांड कंपनी का नाम अपना बिज़नेस नाम ना रखे जैसा कि । Amazon ,Flipkart आप खुद अपनी बिज़नेस नाम चुने और रखे ध्यान रहे । जितना छोटा नाम होगा उतना अच्छा हैं

आप अपने बिज़नेस का नाम बार बार चेंज ना करें क्योकि आपको आगे चलर आपके ब्रांड के नाम से मीशो पैकिंग और Bliling स्लिप पर आपके बिज़नेस नाम छापकर भेजेगा आपके कस्टमर के पास इसे और ज्यादा विश्वाश बढ़ता हैं कस्टमर का ।
हमे मीशो में एक्सपर्ट का दर्जा मिला हैं हम मीषो को 300+ से ज्यादा प्रोडक्ट सेल्ल कर चुका हैं

4- अपने कस्टमर को ऑफर हमेसा दे

अगर आप न्यू हैं तो डिस्काउंट ऑफर भी दे इसे कस्टमर और ज्यादा एंगेज। होते है और Sale भी आते है आप ऑफर इस प्रकार भी दे सकते है । 20% Off 35% Off ऐसा दे दीजिए ।

5- Refund & Return Exchange जरूर दे।

किसी भी कस्टमर को सबसे बड़ा Daout यही होता है। कि अगर हम कोई प्रोडक्ट ऑर्डर कराये औऱ वोह प्रोडक्ट पसंद नही आये तो Return या एक्सचेंज करा सकते हैं या नही । तो आप सभी को बता दु Return & Exchange सभी कस्टमर को दीजियेगा आप किसी भी कस्टमर को प्रोडक्ट पसंद नही आये या प्रोडक्ट खराब निकले तो आप उसे Return जरूर लीजियेगा ठीक हैं ध्यान दे। आप उनके पैसे जरूर रिफंड कीजियेगा ।

अगर आप सच मे मीशो से पैसे कमाना चाहते हैं तो इन 5 स्पेट को जरूर फॉलो कीजियेगा स्टार्ट में मुझे भी 3 महीने तक बहुत कम ऑर्डर आया था मीशो का Return Policy हैं । 7 दिन मीशो में आपको एक भी पैसे इन्वेस्ट नही करना है मीशो बिल्कुल फ्री हैं *इसे अपना समझकर काम करे तभी सफलता मिलेगा । और कुछ भी पूछना हो तो हमे Comment करें।



मीशो Top Reselling कम्पनी हैं आप meesho के प्रॉडक्ट को रिसेल करके पैसे कमा सकते हैं अब जानते हैं कि Meesho Apps पे रजिस्टर कैसे करें और प्रोडक्ट सेल्ल करके पैसे कैसे कमाये पोस्ट पढ़ने मैं दिकते आसक्ते हैं इस लिए हम Video बनाकर डाल दीये हैं जिसे आप लोगो को समझने और सीखने मैं बहुत आसान होगा ठीक हैं

मीशो Apps डाऊनलोड कैसे करें और रस्जिस्टर कैसे करें - सबसे पहले यह वीडियो देखें फिर Reselling का वीडियो देखें 
Promo Code { NITISHK395 }गर आप लोग मीशो को डाउनलोड करते हैं और मेरा प्रोमो Code यूज़ करते हैं तो आपको तुरंत 30% का डिस्काउंट मिलेगा आप लोग पूरी वीडियो को देखे 


इस वीडियो को पूरा फुल देखे आपको मीशो पर कैसे काम करना हैं और आर्डर लाना हैं सब समझ आजायेगा 

#1 -मीशो Apps रजिस्टर कैसे करें 


#2 -मीशो Apps यूज़ कैसे करें और पैसे कैसे कमाए Video पूरा देखे 



#3 -कस्टमर लाने के टॉप 5 सेल्लिंग टिप्स 



#4 - व्हाट्सप्प ग्रुप कैसे बनाये  वीडियो जरूर देखे


#5- व्हाट्सप्प पर शॉप दुकान कैसे खोले

🙏🙏🙏

#6- व्हाट्सप्प स्टेटस फीचर के साथ कैसे बेचे जाने इस वीडियो मैं 


#फेसबुक फैशन ग्रुप मैं मीशो प्रोडक्ट कैसे बेचे 

 
आप लोग इस पोस्ट को आप अपने परिवार या दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें ताकि वह लोग भी इस पोस्ट और वीडियो को देखर पैसा कमा पाए अगर आप लोग इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करते है तो मैं आप लोगो के लिए अगला वीडियो जरूर डालेंगे ताकि आपलोगो का ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट Sale हो पाए और हमे कॉमेंट बॉक्स मैं जरूर बताये की यह पोस्ट कैसा लगा आप सभी को ( धयन्वाद आप सभी को ) 
🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

मीशो के बारें मैं और अधिक जानकारी के लिए यहाँ "क्लिक करें" और बिस्तार से जानें 
Previous article
Next article

1 Comments

यहाँ कोई भी Spam Link या Comment ना करें अन्यथा उसे एप्रूव्ड नहीं किया जायेगा : अच्छे कमेंट 100% Approved हो जायेगा :

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel