Affiliate Marketing Course 2021 (Affiliate King Course Review)

 Hey: मेरा नाम नितीश कुमार और में Founder हु: Affiliate King Course और Internetfocus Blog के हम 3 To 4 साल से मैं डिजिटल मार्केटिंग कर रहा हु हमने पुरे मार्किट के देखते हुए इस Affiliate King Course  लॉन्च किये हैं अभी मार्किट मैं बहुत सारे कोर्स लंच रहे है आपको बताना चाहते हैं की Internet Marketing मैं सबसे ज़्यदा Affiliate Marketing Popular हैं क्योकि और कोई मार्केटिंग  सारे प्रॉब्लम होते हैं एक यही मार्केटिंग है जो बहुत कम जोखिम और बहुत कम परेशानी मैं कर सकतें है इस मार्केटिंग मैं खुदके प्रोडक्ट की कोई जरुरत नहीं होता हैं ठीक हैं Affiliate Marketing का मतलब होता है किसी दूसरे के प्रोडक्ट को बेचना यानि Promote करना सिंपल सी बात है Affiliate मार्केटिंग बहुत बड़ा बात नहीं हैं इसे लोग बहुत बड़ा बना दिया हैं की Affiliate मार्केटिंग करने के लिए बहुत कुछ चाहिए हैं ऐसा भी है और नहीं भी हैं : 

अगर आप Affiliate मार्केटिंग स्टार्ट करना चाहते है तो इसमें 3 मेज्जर रोले करता हैं अगर आप यह 3 बात का पूरा ध्यान रखते है और आपके पास यह 3 चीझ हैं तो आप बड़े आसानी से affiliate कर सकते है इसे बिस्तार समझते हैं 

#1- Trust

Trust का मतलब होता हैं विश्वास अगर आप Affiliate करना चाहते है या कोई और बिज़नेस तो यह आप मैं होना चाहिए मान लीजिये आप कोई अच्छा सा प्रोडक्ट उठा लिए प्रमोट करने के लिए आप किसी भी aafiliater का लिंक ले लिए उसे आप सोशल मीडिया यानि Facebook और अन्य नेटवर्क आप कोई भी सोशल मीडिया लिंक शेयर करेंगे तो आपके लिंक से कोई प्रोडक्ट क्यों खरीदेगा इसका Ression है की आप लिंक तो शेयर कर रहे हैं लेकिन जो प्रोडक्ट आप प्रमोट कर रहे हैं तो आपको उस प्रोडक्ट के बारे मैं भी बताने होंगे की यह प्रोडक्ट कैसा हैं और

 इस प्रोडक्ट से उनको क्या Fayda होंगे आपको यह भी बताने होंगे तभी जाकार आपका कोई प्रोडक्ट खरीदेगा यह जो हम Trust वाले बात बताये हैं आप उनको Real पर्सन की तरह बताने होंगे ऐसा नहीं है की आप उनको गलत गाइड करेंगे अपने पहचान को बार बार नहीं बदले एक ही Profile और नाम रखे जब तक आप सामने वाले को Trust नहीं दिलाएंगे तब तक कोई प्रोडक्ट नहीं खरीदेगा !

#2- Relationship

relationship यह बहुत जरुरी है आप किसी के साथ कोई प्रोडक्ट सेल्ल कर रहे हैं तो आप उनके साथ एक  relationship बनाने की कोसिस कीजिये जैसा की ! *1- उनके साथ अच्छे से बात कीजिये *2- जो प्रोडक्ट उनके साथ बेच रहे है वोह प्रोडक्ट अच्छा होना चाहिए *3- आप अपने Buyer के साथ बार बार सेल्ल करने की कोसिस नहीं कीजिये पहले उनको खुश कीजिये फिर सेलल कीजिये *4- आप वीडियो के जरिये प्रोमोट कर रहे हैं तो भी अच्छे जानकारी प्रदान कीजिये *5- आपसे जितना हो सके उतना अच्छा उनके साथ बेहवार रखे *6- आप जैसे भी प्रोडक्ट को प्रमोट करें फिर भी उनके साथ अच्छा Relation बनाकर रखिये 

#3- Patience

आप Patience जरूर रखे Affiliate मार्केटिंग ऐसा नहीं है की आज स्टार्ट करेंगे और कल से पैसे आना स्टार्ट हो जायेगा ऐसा सोच रहे है तो गलत हैं क्योकि यह सब डिपेंड करता हैं की आप कितना जल्दी इस चीझ को समझ जाते है और कितना टाइम दे रहे हैं सिखने के लिए स्टार्टिंग मैं थोड़ा बहुत हर कोई फ़ैल होता हैं मैं भी कितने बार हुआ था लेकिन हिमत नहीं हारना है एक बार फ़ैल हो जाये तो फिर दुबारा Try कीजिये क्योकि Thomas Edison ने 1000 बार फ़ैल होने के बाद बल्ब का अविष्कार किया था जब वो नहीं हार माने तो हम लोग क्यों हार मानेंगे एक Goal सेट कीजिये फिर टारगेट कीजिये आप हर काम को करने और सिखने जायेंगे तो कुछ नहीं कर पाएंगे आप जितना भी बड़े मार्केटर देखते है उनके पीछे बहुत मेहनत होती हैं  सो आप भी Patience रखिये !

Affiliate King Course Details Review 
दोस्तों Affiliate King Course मेरा हैं इसे हमने Create किये हैं अगर आप पुरे स्क्रैच से affiliate मार्केटिंग सीखना चाहते हैं तो आपके लिए यह Affiliate King Course Perfect है इस कोर्स मैं हम पुरे स्क्रैच से समझये हैं और Live सिखाये भी हैं हमने इस कोर्स मैं फ्री मार्केटिंग और Paid मार्केटिंग भी सिखाये है आप वीडियो को पूरा देख लजिए 

इस कोर्स का Price हम 1499 रुपया रखे हैं लेकिन अभी एक Sale चल रहा हैं सिर्फ 100 लोगो के लिए आप अभी Enroll करते है कोर्स मैं तो  आपको 499 रुपया पड़ेगा ! Enroll Now
Previous article
Next article

1 Comments

यहाँ कोई भी Spam Link या Comment ना करें अन्यथा उसे एप्रूव्ड नहीं किया जायेगा : अच्छे कमेंट 100% Approved हो जायेगा :

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel