अलर्ट-27 अक्टूबर से बंद हो जाएगा एडसेंस का Manually Ads जाने नुकसान हैं या फायदा

अलर्ट-27 अक्टूबर से बंद हो जाएगा एडसेंस का Manually Ads जाने नुकसान हैं या फायदा 

अलर्ट-27 अक्टूबर से बंद हो जाएगा एडसेंस का Manually Ads जाने नुकसान हैं या फायदा

जी हाँ दोस्तो एडसेंस ने हलहिं मैं कुछ अपडेट लाये हैं जो वेबसाइट या ब्लॉग यूज़ करता हैं उनके लिये हैं यूट्यूब के लिए अपडेट नहीं हैं
👉अब गूगल मैन्युअली एड्स को बंद करने जा रहा हैं 27 अक्टूबर से अब केवल ऑटो Ads चलेंगे चलिये अब जान लेते हैं इस अपडेट से नुकसान हैं या फायदा ।👈
दोस्तो इस अपडेट से थोड़ा नुकसान होगा क्योंकि पहले था कि हम अपने मर्ज़ी से अपने ब्लॉग मैं कही भी Ad लगा ले थे और पैसे बना लेते थे लेकिन अब गूगल का कहना हैं कि मैन्युअली एड्स को हम बंद करने जा रहें मैन्युअली Ads काम नहीं करेंगे अगर आप लोग लगाकर रखे तो भी एड्स शो नहीं होंगे ।
लेकिन गूगल का कहना हैं कि ऑटो एड्स से पैसे ज्यादा बनते हैं मैन्युअली एड्स से कम बनते हैं पैसे एक छोटा सा आखरी बात अगर आपलोग ऑटो एड्स को ऑन नही किये हैं तो उसे अभी ऑन करले ताकि बादमे कोई दिकत का सामना करना ना परें ।
अब देखना ये है कि पहले से पैसे ज्यादा बनते हैं कि नहीं आपका क्या कहना है इसके बारे मैं मुझे कमेंट बॉक्स मैं जरूर बतायेगा । धन्यवाद ।
Previous article
Next article

Leave Comments

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ कोई भी Spam Link या Comment ना करें अन्यथा उसे एप्रूव्ड नहीं किया जायेगा : अच्छे कमेंट 100% Approved हो जायेगा :

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel